| اردو خبریں | संस्कृत समाचारः मुख्य पृष्ठ | संपर्क करें | साईट मेप
You Tube
 

चुनाव की तैयारियों और अब तक इस दिशा में हुए काम का जायजा लेने चुनाव उप आयुक्त श्री आर. बालाकृष्णन प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर आज देर शाम वायुयान से भोपाल पहुँचे। वे 12 नवंबर को हरदा, सागर और रीवा में कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक और प्रेक्षकों के साथ बैठक में चर्चा करेंगे।
तयशुदा कार्यक्रम के मुताबिक चुनाव उपायुक्त श्री बालाकृष्णन प्रात: 8.30 बजे भोपाल से हेलिकॉप्टर द्वारा हरदा पहुँचेंगे। वहाँ जिला कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक, सभी रिटर्निंग अफसरों और प्रेक्षकों के साथ बैठक में चुनाव की तैयारियों को लेकर चर्चा करेंगे। इस बैठक में होशंगाबाद जिले के कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक तथा प्रेक्षक भी मौजूद रहेंगे।
चुनाव उपायुक्त बाद में भोपाल लौट कर यहाँ से वायुयान द्वारा रवाना होकर दोपहर 12.00 बजे सागर पहुँचेंगे। वे वहाँ सागर संभाग के कमिश्नर, पुलिस महानिरीक्षक, कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक और सारे रिटर्निंग अफसर और प्रेक्षकों के साथ बैठक में चर्चा करेंगे। इस मौके पर दमोह और टीकमगढ़ जिलों के कलेक्टर और प्रेक्षक भी मौजूद रहेंगे। बाद में वे अपरान्ह 4 बजे वायुयान से रीवा पहुँचेगे और वहाँ संभागीय आयुक्त, पुलिस महानिरीक्षक, कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक तथा सारे रिटर्निंग अफसर एवं प्रेक्षकों की बैठक लेंगे। इस बैठक में सतना और रीवा जिलों के कलेक्टर तथा सारे रिटर्निंग अफसर भी मौजूद रहेंगे।
चुनाव उप आयुक्त 13 नवंबर की प्रात: भोपाल लौटकर दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

योगेश शर्मा