Department of Public Relation:Government of Madhya Pradesh
social media accounts

अजय ने जूनियर भारोत्तोलन में जीता काँस्य पदक

काठमांडू, भारत के अजय सिंह ने काठमांडू में आयोजित एशियाई यूथ एवं जूनियर भारोत्तोलन चैम्पियनशिप में पुरुषों के 77 किलोग्राम भार वर्ग में काँस्य पदक जीता है। अजय ने स्नैच में 143 किलोग्राम और क्लीन एंड जर्क में 172 किलोग्राम वजन उठाकर स्पर्धा में तीसरा स्थान हासिल किया।

यूरोप दौरे पर छह नये खिलाड़ी भारतीय हॉकी टीम में शामिल

नई दिल्ली, हॉकी इंडिया ने बेल्जियम और हॉलैंड दौरे के लिए भारतीय हॉकी टीम का ऐलान किया है। मनप्रीत सिंह के नेतृत्व वाली टीम में छह नये खिलाड़ियों को जगह मिली है। इनमें मध्यप्रदेश के नीलकांता शर्मा और अरमान कुरैशी सहित सूरज करकेरा, वरुण कुमार, दिप्सान टिर्की और गुरजंत सिंह शामिल हैं।

टेस्ट रैंकिंग में जडेजा टॉप पर, अश्विन दूसरे स्थान पर

दुबई, भारतीय क्रिकेट टीम की स्टार स्पिनर जोड़ी जडेजा और अश्विन ने आईसीसी टेस्ट बॉलर रैंकिंग में शीर्ष स्थान हासिल किया है। रैंकिंग में रविन्द्र जडेजा पहले स्थान पर काबिज हैं, जबकि रविचन्द्रन अश्विन दूसरे स्थान पर बरकरार हैं। वहीं बल्लेबाजी रैंकिंग में चेतेश्वर पुजारा चौथे और कप्तान विराट कोहली पाँचवें स्थान पर हैं। बल्लेबाजी रैंकिंग में ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ पहले, इंग्लैंड के जो रूट दूसरे और न्यूजीलैंड के केन विलियम्सन तीसरे स्थान पर हैं।

सुनील बने भारतीय क्रिकेट टीम के नए मैनेजर

नई दिल्ली, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने पूर्व प्रथम श्रेणी क्रिकेटर सुनील सुब्रमण्यम को भारतीय क्रिकेट टीम का मैनेजर नियुक्त किया है। सुनील का कार्यकाल एक वर्ष का रहेगा। सुनील भारत के श्रीलंका दौरे से ही टीम से जुड़ गए हैं। तमिलनाडु रणजी टीम के कप्तान रह चुके सुनील ने 74 प्रथम श्रेणी मैचों में 285 विकेट लिए हैं।