| اردو خبریں | संस्कृत समाचारः मुख्य पृष्ठ | संपर्क करें | साईट मेप
You Tube

 
ईज ऑफ डूइंग बिजनेस में मध्यप्रदेश को बनायें देश में अव्वल
 

भोपाल, नगर परिवहन सेवा में विद्युत चलित वाहनों के उपयोग की संभावनाएँ तलाशी जायेंगी। मध्यप्रदेश को ‘ईज ऑफ डूइंग बिजनेस’ में देश में अव्वल लाने के प्रयास किये जायेंगे। यह बात मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल में निवेशकों से चर्चा करते हुए कही।

ईज ऑफ डूइंग में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करें

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने ईज ऑफ डूइंग बिजनेस के प्रस्तुतिकरण का अवलोकन करते हुए कहा कि इसमें राज्य का प्रदर्शन सर्वश्रेष्ठ होना चाहिए। जिन राज्यों ने गत वर्षों में बेहतर प्रदर्शन किया है, उनकी जानकारियों के साथ तुलनात्मक प्रतिवेदन प्रस्तुत करें। इस अवसर पर बताया गया कि ईज ऑफ डूइंग बिजनेस के कार्यों में जून माह तक 82 प्रतिशत लक्ष्य की प्राप्ति हो गई है। शेष 17 प्रतिशत लक्ष्य शीघ्र ही पूरे किये जाएँगे।

इन निवेशकों ने की मुख्यमंत्री से चर्चा

मुख्यमंत्री श्री चौहान से अवन्ता ग्रुप के चेयरमैन श्री गौतम थापर, छिंदवाड़ा प्लस डेव्हलपर्स लिमिटेड के प्रवर्तक श्री कमल अग्रवाल और सागर मेन्युफैक्चरिंग के चेयरमैन श्री सुधीर अग्रवाल और डायरेक्टर श्री सिद्धार्थ अग्रवाल ने भेंट की।

मुख्यमंत्री श्री चौहान को निवेशकों ने परियोजनाओं की प्रगति और भविष्य की योजनाओं से अवगत कराया। मुख्यमंत्री ने आश्वस्त किया कि निवेशकों को जो सुविधाएँ और सहूलियतें देने की बात सरकार ने कही है, उन पर अमल पूरी निष्ठा से होगा।