| اردو خبریں | संस्कृत समाचारः मुख्य पृष्ठ | संपर्क करें | साईट मेप
You Tube

कार्यालय प्राचार्य, शासकीय महिला पॉलीटेक्निक महाविद्यालय एम.एल.बी. रोड, पड़ाव, ग्वालियर (म.प्र.) 474007
दूरभाष 0751-2400800, ई-मेल- prinwpoly.gwl@mp.gov.in

क्रमांक/स्थापना/2017/.................. ग्वालियर, दिनांक 08.11.2017
विज्ञप्ति
निःशक्तजनों के आरक्षित पदों के लिये विशेष भर्ती अभियान

मध्यप्रदेश शासन, सामान्य प्रशासन विभाग, मंत्रालय, वल्लभ भवन, भोपाल के अर्धशासकीय पत्र क्रमांक/एफ-6/1/2002/आ.प्र./एक दिनांक 21.09.2017 के परिपालन में तथा संचालक, तकनीकी शिक्षा भोपाल के पत्र पृ. क्रमांक/3/स्था/डी/2017/2003 दिनांक 07.11.2017 द्वारा जारी निर्देशों के पालन में शासकीय महिला पॉलीटेक्निक महाविद्यालय, ग्वालियर (म.प्र.) में निःशक्तजनों के लिये आरक्षित पदों की पूर्ति हेतु विशेष भर्ती अभियान के अंतर्गत पूर्व में की गई भर्ती प्रक्रिया के उपरांत रिक्त रह गये निम्न पद की पूर्ति वॉक-इन-इंटरव्यू के माध्यम से किये जाने हेतु पद के लिये निर्धारित योग्यता रखने वाले पात्र उम्मीदवारों मय आवेदन-पत्र के निर्धारित तिथि दिनांक 05.12.2017 को समय प्रातः 11 बजे उपस्थिति हेतु विज्ञापन जारी किया जाता है। उम्मीदवारों को निर्देशित किया जाता है कि इंटरव्यू के समय से एक घंटा पूर्व उपस्थित होकर इस संस्था/कार्यालय से आवेदन-पत्र प्राप्त करके पूर्ण करें।
साक्षात्कार का स्थान - शासकीय महिला पॉलीटेक्निक महाविद्यालय, एम.एल.बी. रोड, पड़ाव, ग्वालियर

क्र.

पदनाम

वेतनमान

रिक्त पदों की संख्या

निर्धारित शैक्षणिक योग्यता एवं अर्हता

साक्षात्कार की तिथि

1.

मेन्टीनेन्स तकनीशियन (तृतीय श्रेणी)

वेतन मैट्रिक लेवल-6 रु. 25300-80500 (नवीन पुनरीक्षित वेतनमान)

01 (अस्थि बाधित)

इलेक्ट्रिकल/इलेक्ट्रॉनिक्स ट्रेड में आईटीआई उत्तीर्ण एव किसी औद्योगिक संस्था में पाँच वर्षों का कार्यानुभव जिसमें प्रमुख निम्न प्रकार के कार्य संपादित किये गये हों - (अ) मशीन टूल्स, यंत्रों एवं प्रयोगशालाओं में प्रयुक्त उपकरणों का विद्युत/इलेक्ट्रॉनिक्स रख-रखाव (ब) विशेष/नवीन उपकरण यथा हाईड्रोलिक कंट्रोल, रेफ्रीजरेशन, एयर कंडीशनिंग एवं अन्य प्रयोगशालाओं में प्रयुक्त उपकरणों के रख-रखाव आदि की जानकारी एवं सेफ्टी रेग्युलेशन की जानकारी। अथवा मशीनिष्ट/फिटर ट्रेड में आईटीआई उत्तीर्ण एवं किसी औद्योगिक संस्थान में पाँच वर्षों का कार्यानुभव जिसमें प्रमुखतः निम्न प्रकार के कार्य संपादित किये गये हों। (अ) मशीन टूल्स/यंत्र एवं उपकरणों का रख-रखाव।
(ब) विशेष/नवीन उपकरण तथा हाईड्रोलिक कंट्रोल, नापजोख आदि के उपयोग में लाये जाने वाले आधुनिक उपकरणों के रख-रखाव की जानकारी एवं सेफ्टी रेग्युलेशन की जानकारी।

05.12.17 प्रातः 11 बजे

आवश्यक शर्तें :-
1. पात्र उम्मीदवार अपने शैक्षणिक एवं अन्य प्रमाण-पत्रों (मूल एवं स्वप्रमाणित दो-दो छायाप्रतियाँ म.प्र. के मूल निवासी प्रमाण-पत्र सहित) लेकर इंटरव्यू में उपस्थित होवें।
2. आवेदक की आयु इंटरव्यू की तिथि को न्यूनतम 18 वर्ष एवं अधिकतम 45 वर्ष छूट सहित होना अनिवार्य है।
3. म.प्र. शासन के नियमानुसार दो से अधिक संतानों की स्थिति में किसी एक का जन्म 2001 को अथवा पश्चात् होने पर आवेदन के पात्र नहीं होंगे1
4. विवाह हेतु निर्धारित आयु के पूर्व विवाह करने वाले आवेदक पात्र नहीं होंगे।
5. चयनित उम्मीदवारों का पुलिस विभाग से चरित्र सत्यापन कराया जावेगा जो कि अनुकूल होना अनिवार्य है।
6. नियुक्ति उपरांत म.प्र. सिविल सेवा आचरण नियमों तथा सेवा भर्ती नियमों का अनुपालन किया जाना अनिवार्य होगा।
7. जारी विज्ञापन में संशोधन/निरस्तीकरण एवं आवेदन-पत्रों को स्वीकार/अस्वीकार किये जाने तथा किसी भी प्रकार के विवाद की स्थिति में प्राचार्य, शासकीय महिला पॉलीटेक्निक महाविद्यालय, ग्वालियर एवं संचालक, तकनीकी शिक्षा संचालनालय, भोपाल व मध्यप्रदेश शासन का निर्णय अंतिम एवं बंधनकारी होगा।

प्राचार्य, शासकीय महिला पॉलीटेक्निक महाविद्यालय ग्वालियर, म.प्र.