| اردو خبریں | संस्कृत समाचारः मुख्य पृष्ठ | संपर्क करें | साईट मेप
You Tube

कार्यालय प्राचार्य, भेरूलाल पाटीदार शासकीय स्नातकोत्तर
महाविद्यालय, महू (म.प्र.)
Phone : 07324-226037, Fax : 07324-22603
Email: govt_mhowcollege03@rediffmail.com

क्रमांक/ /स्था./2017 महू, दिनांक : ............
विज्ञप्ति

भेरूलाल पाटीदार शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय, महू जिला इन्दौर की जनभागीदारी समिति द्वारा स्ववित्त योजना अंतर्गत संचालित पाठ्यक्रम में अध्यापन एवं प्रायोगिक कार्य सत्र 2017-18 हेतु निम्नानुसार आवेदन पत्र आमंत्रित किये जाते हैं :-

क्र.

विषय/पाठ्यक्रम

अशैक्षणिक पद एवं संख्या

न्यूनतम अर्हताएँ एवं अपेक्षित योग्यता

1

कम्प्यूटर एप्लीकेशन (बी.कॉम./ बी.ए./बी.एस.सी.)

प्रयोगशाला तकनीशियन-03

उच्च शिक्षा विभाग द्वारा निर्धारित मापदण्ड के अनुसार संबंधित विषय में स्नातक

2

बी.एस.सी. बायोटेक्नोलाजी

प्रयोगशाला तकनीशियन-01

उच्च शिक्षा विभाग द्वारा निर्धारित मापदण्ड के अनुसार संबंधित विषय में स्नातक

3

कम्प्यूटर ऑपरेटर

04

कम्प्यूटर स्नातक/डी.सी.ए./पी.जी.डी. सी.ए. तथा अंग्रेजी हिन्दी टाइपिंग, कार्यालयीन संबंधी, कम्प्यूटर लेब संबंधी, नेटवर्किंग तथा विभिन्न प्रकार के सॉफ्टवेयरों के संचालन संबंधी कार्यों के अनुभवी आवेदक को प्राथमिकता दी जावेगी।

विशेष :-
1. आवेदन पत्र प्राचार्य/सचिव, जनभागीदारी समिति भेरूलाल पाटीदार शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय, महू के नाम से प्रेषित किये जायें। लिफाफे के ऊपर पद का नाम/पूर्ण पता/मोबाइल नं./टेलीफोन नं. अनिवार्य रूप से अंकित करें।
2. आवेदन पत्र महाविद्यालय के कार्यालय से प्राप्त कर विज्ञापन प्रकाशन की तिथि से 10 दिवस की अवधि में सभी अंक सूची एवं प्रमाण-पत्रों की सत्यापित प्रति एवं स्वयं के फोटो के साथ आवेदन पत्र संलग्न कर कार्यालयीन समय में प्रातः 10.30 से दोपहर 03.00 के मध्य जमा किया जाना अनिवार्य है।
3. यह व्यवस्था पूर्णतः अस्थायी है। जो म.प्र. शासकीय सेवा का भाग न होकर स्ववित्त समिति/जनभागीदारी समिति द्वारा नियत पारिश्रमिक के आधार पर सम्पन्न होगी। आमंत्रित जन किसी भी हैसियत से महाविद्यालयीन व्यवस्था के अंग नहीं होंगे तथा लोक सेवक की विधि सम्मत परिभाषा के अंतर्गत लोक सेवक नहीं माने जायेंगे। यह नियुक्ति 10 माह हेतु की जावेगी। आवश्यकतानुसार कार्य अवधि में कमी या वृद्धि करने का अधिकार प्राचार्य को रहेगा।
4. महाविद्यालय में पूर्व से कार्यरत प्रयोगशाला तकनीशियन/कम्प्यूटर ऑपरेटर/भृत्य को भी फिर से नवीन आवेदन पत्र जमा करना अनिवार्य है।
5. आवेदनकर्ता को निश्चित मानदेय में निर्धारित व्यवस्था के अनुसार प्रतिदिन कार्य करने की बाध्यता रहेगी।
6. महाविद्यालय के प्राचार्य को चयन प्रक्रिया निरस्त करने का अधिकार होगा।
7. नियुक्तियों के पदों की संख्या में परिवर्तन का अधिकार प्राचार्य को रहेगा।
8. किसी भी आवेदक को उनके कार्य की दक्षता संतोषजनक नहीं पाये जाने पर किसी भी समय बिना पूर्व सूचना के हटाने का अधिकार प्राचार्य का होगा।
9. डाक देरी के लिये महाविद्यालय जिम्मेदार नहीं रहेगा।

प्राचार्य
बी.एल.पी. शास. स्नातकोत्तर महाविद्यालय, महू