Department of Public Relation:Government of Madhya Pradesh
social media accounts

जनसंवाद कार्यक्रम
मुगावली में 25 करोड़ रुपये से बनेगी स्मार्ट सिटी - मुख्यमंत्री
प्रधानमंत्री आवास योजना में तीन सौ गरीब परिवार होंगे लाभांवित

अशोकनगर, मुगावली नगर को मिनी स्मार्ट सिटी बनाया जायेगा। इसके लिये राज्य सरकार 25 करोड़ रुपये प्रदान करेगी। मुगावली में प्रधानमंत्री शहरी आवास योजना के तहत तीन सौ गरीब परिवारों को नवीन आवास उपलब्ध कराये जायेंगे। यह बात मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने अशोक- नगर जिले के मुगावली में आयोजित जनसंवाद कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कही।

मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री शहरी आवासों का किया निरीक्षण

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने मुगावली के वार्ड क्रमांक एक में प्रधानमंत्री शहरी आवास योजनांतर्गत वकील कटारिया, भूरा कटारिया, पहलवान एवं गीता बाई के शहरी आवासों का निरीक्षण किया तथा हितग्राहियों से बातचीत की। उन्होंने नागरिकों को आश्वस्त किया कि प्रधानमंत्री आवासों की संख्या बढ़ाई जाएगी। अन्य पात्र हितग्राहियों को भी आवास उपलब्ध कराये जाएँगे। उन्होंने कहा कि किसी भी आवासहीन गरीब परिवार को आवास से वंचित नहीं रहने दिया जाएगा। उन्होंने हितग्राहियों से निर्माणाधीन आवासों के बारे में विस्तार से जानकारी प्राप्त की।

ग्रामीणों के बीच पहुँचे मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री श्री चौहान मुगावली से सहराई तक आने वाले ग्राम रूसल्ला, चिकनूपुर, रूहाना, ढाबा खिरिया और जनकपुर खिरिया में ग्रामीणों की समस्याओं को सुना तथा अधिकारियों को निराकरण करने के निर्देश दिए। उन्होंने ग्रामीणों से कहा कि क्षेत्र के विकास में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी।