Department of Public Relation:Government of Madhya Pradesh

राष्ट्रीय शूटिंग चैम्पियनशिप में मध्यप्रदेश ने जीता स्वर्ण पदक

तिरुवनन्तपुरम, मध्यप्रदेश के निशानेबाजों ने केरल के तिरुवनन्तपुरम में आयोजित राष्ट्रीय शूटिंग चैम्पियनशिप में शानदार प्रदर्शन किया है। प्रतियोगिता में जूनियर बालिका वर्ग के 50 मीटर रायफल थ्री पोजिशन के टीम इवेंट में श्रेया पुरोहित, प्रसिद्धि महंत और मानसी ने सटीक निशाना लगाकर स्वर्ण पदक जीता। साथ ही 50 मीटर रायफल की व्यक्तिगत स्पर्धा में प्रदेश की सृष्टी मिश्रा ने कांस्य पदक जीता।

वुशू एशियन कप में भारत ने जीते 10 पदक

ग्वांगझू, भारतीय वुशू टीम ने चीन के ग्वांगझू में आयोजित वुशू सांडा एशियन कप में शानदार प्रदर्शन करते हुए 10 पदक अपने नाम किए। भारत को प्रतियोगिता में पाँच रजत और पाँच कांस्य पदक मिले। भारत के लिए प्रवीण मुकेश चौधरी, राजेंद्र सिब्ग, अरूणपामा देवी और मलिक ने रजत पदक जीते। वहीं उचित शर्मा, एल बुद्धाचंद्र सिंह, रजनी देवरी, वाई संतोष देवी और पूजा कादियान ने कांस्य पदक जीते।

रवि कुमार बने दस मीटर एयर रायफल में राष्ट्रीय चैम्पियन

तिरुवनन्तपुरम, निशानेबाज रवि कुमार ने केरल के तिरुवनन्तपुरम में आयोजित 61वीं राष्ट्रीय निशानेबाजी चैम्पियनशिप में पुरुषों के 10 मीटर एयर रायफल वर्ग में स्वर्ण पदक जीता है। रवि ने फायनल राउंड में 251.2 स्कोर के साथ स्वर्ण पदक अपने नाम किया। वहीं अर्जुन बबूता ने 248.9 के स्कोर के साथ रजत पदक जीता। स्पर्धा का कांस्य पदक संजीव राजपूत के नाम रहा।