Department of Public Relation:Government of Madhya Pradesh
social media accounts

कार्यालय मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी, जिला-रीवा (म.प्र.)
क्र./एन.एच.एम./एच.आर./2018/4848 रीवा, दिनांक 15.01.18
विज्ञप्ति

जिला स्वास्थ्य समिति के अधीन राष्ट्रीय बाल स्वास्थ्य कार्यक्रम अंतर्गत जिला शीघ्र हस्तक्षेप केन्द्र (डीईआईसी) रीवा में संविदा आधार पर विज्ञापन प्रकाशन होने के दिनांक से 15 दिवस के अंदर कार्यालयीन समय में अभ्यर्थियों से आवेदन पत्र मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय बिछिया रीवा के नाम से आमंत्रित किया जाते हैं। संविदा पर चयन हेतु विवरण निम्नानुसार है :-

पदनाम

शैक्षणिक/तकनीकी योग्यता

आयु सीमा

कुल रिक्त पदों का विवरण

योग

मासिक संविदा वेतनमान
 

अना.

.ज. जा.

. जा.

.पि. वर्ग

संविदा आडियोलॉजिस्ट एवं स्पीच थेरेपिस्ट (Audiologist+ speech Therapist)

अनिवार्य योग्यता - बी.एस.सी., स्पीच एवं हियरिंग (शासकीय संस्थान से न्यूनतम 50 प्रतिशत अंकों से उत्तीर्ण) Rehabilitation Council of India में पंजीयन वांछनीय योग्यता - एम.एच.सी., स्पीच एवं हियरिंग 2. शासकीय या शासन द्वारा मान्यता प्राप्त संस्था से कम्प्यूटर दक्षता अनुभव - शासकीय/अर्द्धशासकीय संस्थान/ सुपरस्पेशलिटी चिकित्सालय में 03 वर्ष के कार्य का अनुभव। (अनुभव हेतु जिस व्यक्ति के पास मासिक मानदेय स्लिप है या बैंक पासबुक में प्राप्त मानदेय की प्रविष्टि अंकित हो, को ही मान्य किया जावेगा)

31.12.2017 तक अधिकतम आयु 35 वर्ष

01

00

00

00

01

25000/- रुपये प्रतिमाह

आवेदन सादे कागज पर नाम, पिता एवं माता का नाम, आयु, जाति, मूल निवासी, रोज़गार कार्यालय का जीवित पंजीयन, स्थायी, पत्र व्यवहार का पता, फोन/मोबाइल नं., अनिवार्य शैक्षणिक योग्यता, वांछिक योग्यता एवं अनुभव प्रमाण-पत्र के साथ हाल ही का पासपोर्ट आकार का फोटो आवेदन पर चिपका कर एवं आवेदित पद का नाम आवेदन व लिफाफे पर लिखकर प्रेषित/जमा करें। आवेदन के साथ समस्त प्रमाण-पत्रों की छायाप्रति स्वयं अभिप्रमाणित कराकर संलग्न करें। उपरोक्त संदर्भानुसार पूर्ण जानकारी के अभाव में आवेदन पत्र निरस्त कर दिया जावेगा। समय-सीमा के बाद प्राप्त होने वाले आवेदन पत्र मान्य नहीं होंगे। यदि आवेदक शासकीय/अर्द्धशासकीय/संविदा सेवा में कार्यरत है तो सक्षम अधिकारी का अनापत्ति प्रमाण-पत्र संलग्न करना अनिवार्य होगा। किसी भी प्रकार के विवाद की स्थिति में कलेक्टर/अध्यक्ष, जिला स्वास्थ्य समिति का निर्णय अंतिम होगा।

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी
जिला रीवा (म.प्र.)