Department of Public Relation:Government of Madhya Pradesh

कार्यालय प्राचार्य शासकीय पॉलीटेक्निक महाविद्यालय वैढन जिला- सिंगरौली (म.प्र.) 486886
Email: govtpolywdn034@gmail.com
क्रमांक/शा.पो.म.बै/स्था/2018/121/ वैढन, दिनांक : 23.01.2018
विज्ञप्ति

शासकीय पॉलीटेक्निक महाविद्याल वैढ़न में निम्नलिखित विभिन्न विभागों में सत्र 2018-19 के सत्र में आरक्षित/अनारक्षित श्रेणी के रिक्त व्याख्याताओं के पदों के विरुद्ध गेस्ट फेकल्टी के चयन हेतु आवेदन पत्र दिनांक 06.02.2018 को कार्यालय में प्रातः 12.00 बजे तक आमंत्रित किये जाते हैं।

क्रमांक

विभाग का नाम

कुल पद

01

व्याख्याता भौतिक शास्त्र

गेस्ट फेकल्टी 01

मानदेय - गेस्ट फेकल्टी को मानदेय रु. 275/- (दो सौ पचहत्तर रुपये मात्र) प्रति पीरियड की दर से दिया जावेगा। प्रतिदिन 02 या 01 पीरियड से अधिक पीरियड नहीं दिये जावेंगे। गेस्ट फैकल्टी को संस्था में संस्था प्रारंभ से संस्था समाप्त तक उपस्थित रहना होगा। संस्था के अन्य शैक्षणिक कार्य संस्था समय में ही करना होगा, जिसका अतिरिक्त पारिश्रमिक देय नहीं होगा।
निर्धारित योग्यता-

भौतिक शास्त्र विभाग के पद क्रमांक 01 के उम्मीदवार को अखिल भारतीय तकनीकी शिक्षा परिषद (ए.आई.सी.टी.ई.) द्वारा निर्धारित शैक्षणिक योग्यता संबंधित विषय में एम.एस.सी./एम.ए. प्रथम श्रेणी से पास विज्ञापन की अंतिम तिथि तक पास होना अनिवार्य है।

उम्मीदवार को अपना आवेदन पत्र सादे कागज में संपूर्ण विवरण सहित मूल दस्तावेज व उनकी प्रमाणित छायाप्रतियां, एक फोटो एवं आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवार सक्षम अधिकारी द्वारा प्रदत्त जाति प्रमाण-पत्र के साथ अनिवार्य रूप से दिनांक 06.02.2018 को कार्यालय में साक्षात्कार हेतु निर्धारित समय में अनिवार्य रूप से उपस्थित होवें, साक्षात्कार में निर्धारित न्यूनतम अंक लाना अनिवार्य होगा। यह नियुक्ति पूर्णतः अस्थाई होकर केवल एक शैक्षणिक सत्र के लिए होगी, शासन द्वारा नियमित नियुक्ति होने पर स्वतः निरस्त हो जावेगी। साक्षात्कार के लिए कोई भी यात्रा भत्ता देय नहीं होगा। नियुक्ति के समय वचन पत्र भरना होगा।

नोट :- गेस्ट फेकल्टी की नियुक्ति शासन के नियमानुसार होगी। गेस्ट फेकल्टी हेतु अंतिम निर्णय प्राचार्य का मान्य होगा। एक पद के विरुद्ध दो गेस्ट फेकल्टी की नियुक्ति भी की जा सकती है।

प्राचार्य
शासकीय पॉलीटेक्निक महाविद्यालय वैढ़न
जिला- सिंगरौली (म.प्र.)