| اردو خبریں | संस्कृत समाचारः मुख्य पृष्ठ | हिन्दी | English | संपर्क करें | साइट मेप
You Tube
पिछला पृष्ठ

Download Kruti News Download Chanakya News

कमजोर एवं निम्न आय वर्गीय परियोजनाओं को शीघ्र पूरा किया जायेगा

म.प्र. हाउसिंग बोर्ड के संचालक मंडल का 241वां सम्मिलन संपन्न

भोपाल : गुरूवार, दिसम्बर 14, 2017, 19:52 IST
 

म.प्र. हाउसिंग बोर्ड के अध्यक्ष श्री कृष्णमुरारी मोघे की अध्यक्षता में संचालक मण्डल का 241वां सम्मिलन आज मुख्यालय भोपाल में आयोजित किया गया। इस अवसर पर अध्यक्ष श्री मोघे ने संचालक मण्डल को बताया कि कमजोर एवं निम्न आय वर्ग के लोगों के लिये क्रियान्वित आवासीय परियोजनाओं को प्राथमिकता के आधार पर शीघ्र पूरा किया जायेगा। इन परियोजनाओं में आवास निर्माण के कार्यों में गुणवत्ता पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है।

संचालक मण्डल द्वारा सम्मिलन में लिये गये निर्णय के अनुसार मण्डल के पेंशनर्स को 4 प्रतिशत राहत राशि स्वीकृत की गई है। यह राशि एक दिसम्बर, 2017 से देय होगी। इसी तरह संचालक मण्डल ने भाड़ा क्रय आधार पर आवंटित आवासीय/व्यावसायिक संपत्ति की बकाया अवशेष राशि एकमुश्त जमा करने पर भारित लम्बित अवधि के दांडिक ब्याज में छूट देने की अवधि 31 मार्च, 2018 तक बढ़ा दी है।

संचालक मण्डल के सम्मेलन में नगर एवं ग्राम निवेश संचालक सुश्री स्वाति मीणा नायक, उप सचिव नगरीय विकास एवं आवास श्री सी.के. माथुर, उप सचिव वित्त विभाग श्री एम.के. जैन, मुख्य अभियंता लोक निर्माण विभाग श्री ज्ञानेश्वर उइके और संयुक्त महाप्रबंधक हुडको श्री अशोक पटेल शामिल हुए। संचालक मण्डल के सदस्य सचिव एवं हाउसिंग बोर्ड आयुक्त श्री रवीन्द्र सिंह ने सम्मिलन में विषयवार प्रस्ताव प्रस्तुत किये। इस अवसर पर हाउसिंग बोर्ड मुख्यालय के वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित थे।

 
विभागीय समाचार